Mera Jeevan Kora kagaz korahi reh gaya

Sunday, April 29, 2012

hats off to kalyanji anandji
One of my fev song which tells the truth behind the smile.........
what a feel!!!!!!  Kishor kumar is real magician
Fact ---there can only be one Kishore Kumar!!

मेरा जीवन, कोरा कागज़, कोरा ही रह गया मेरा जीवन, कोरा कागज़, कोरा ही रह गया जो लिखा था, आ ... जो लिखा था, आन्सूओं के संग बह गया मेरा जीवन ... मेरा जीवन, कोरा कागज़, कोरा ही रह गया एक हवा का झोंका आया, हो... एक हवा का झोंका आया टूटा डाली से फूल, टूटा डाली से फूल न पवन की, न चमन की, किसीके हैं ये भूल, किसीके हैं ये भूल खो गयी, खो गयी, खुशबू हवा में कुछ न रह गया मेरा जीवन ... मेरा जीवन, कोरा कागज़, कोरा ही रह गया उड़ ते पंची का ठिकाना, हो... उड़ ते पंची का ठिकाना मेरा न कोई जहाँ, मेरा न कोई जहाँ, न डगर हैं, न ख़बर हैं, जाना हैं मुझ को कहाँ, जाना हैं मुझ को कहाँ? बन के सपना, बन के सपना, हमसफ़र का, साथ रह गया मेरा जीवन ... मेरा जीवन कोरा कागज़, कोरा ही रह गया जो लिखा था, आन्सूओं के संग बह गया मेरा जीवन कोरा कागज़, कोरा ही रह गया कोरा ही रह गया ...

1 comments:

Nishad,  April 29, 2012 at 3:54 PM  

Brilliant work Man!!

Post a Comment

  © Blogger template Brownium by Ourblogtemplates.com 2009

Back to TOP